Skip to main content
Infla10<sup>®</sup> X इनफ्लेटेबल पेनाइल प्रोस्थेसिस

Infla10® X

इनफ्लेटेबल पेनाइल प्रोस्थेसिस

Infla10<sup>®</sup> X  इनफ्लेटेबल पेनाइल प्रोस्थेसिस

Infla10® X

इनफ्लेटेबल पेनाइल प्रोस्थेसिस
  • Rigicon पेश करता हैं Infla10® इरेक्टाइल डिसफंक्शन (ईडी)के इलाज के लिए सर्जिकल हस्तक्षेप की आवश्यकता वाले पुरुषों के लिए थ्री-पीस इन्फ्लेटेबल पेनाइल प्रोस्थेसिस। Infla10® क्रोनिक, ऑर्गेनिक ईडी (नपुंसकता)से पीड़ित रोगियों और पेनाइल प्रोस्थेसिस इम्प्लांटेशन के उम्मीदवारों के लिए उपयुक्त है।1

  • Infla10® को यूरोलॉजी में वर्षों के अनुभव और एक बात को ध्यान में रखकर बनाया गया है; एक अभिनव उपकरण जो आपको और आपके रोगियों के लिए सुरक्षा और प्रभावशीलता प्रदान करता है:

गर्थ एक्सपांशन सिलिंडर्स

गर्थ एक्सपांशन सिलिंडर्स

Infla10® एक्स सिलेंडर प्राकृतिक लचीलापन और संतोषजनक कठोरता प्रदान करते हुए, गर्थ एक्सपांशन प्रदान करते हैं। 

प्रोप्रयटरी चौथी परत

प्रोप्रयटरी चौथी परत

Infla10® सिलेंडरों को एक नई चौथी परत के साथ प्रबल किया जाता है जो सिलेंडर की सतह की अखंडता को बढ़ाती है, सिलेंडर की सतह के क्षरण के संभावित सॉल्युशन की पेशकश करती है,जो डिवाइस की खराबी के मुख्य कारणों में से एक है।

प्राकृतिक डिस्टल टिप्स

प्राकृतिक डिस्टल टिप्स

Infla10® सिलेंडर डिस्टल टिप को मध्य-ग्लांस लिंग के नीचे आराम से बैठेने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

Infla10® एक नज़र में


RapidPump™

RapidPump™

Rigicon इनोवेटिव पंप तंत्र प्रोस्थेसिस को फुलाते और डिफ्लेट करते समय अधिक आसानी और गति प्रदान करता है। सुपर सॉफ्ट पंप का पता लगाना और इस्तेमाल करना बिलकुल आसान है।

AdaptiveReservoir™

AdaptiveReservoir™

रिज़रवायर का आकार स्वाभाविक रूप से अनुकूल होगा, और रिज़रवायर के स्थान के लिए बनाई गई जगह ले लेगा। रिज़रवायर पर लॉक-आउट वाल्व अनैच्छिक इन्फ्लेशन के जोखिम को काफी कम कर देता हैं।
EasyClick™ Connectors

EasyClick™ Connectors

मैन्युअल रूप से जोड़े हुए। कोई अतिरिक्त असेंबली टूल की आवश्यकता नहीं है।
HydroShield™ Coating

HydroShield™ कोटिंग

Infla10® ट्यूबिंग, कनेक्टर्स और रियर टिप एक्सटेंडर सहित सभी बाहरी सतहों पर एक हाइड्रोफिलिक कोटिंग शामिल है, जो ग्लाइड में मदद करता है, आसान डिवाइस इम्प्लांटेशन को बढ़ावा देता है, और एक अधिक अनुरूप फिट इम्प्लांट है।
ConnectSecure™ RTE

ConnectSecure™ RTE

ConnectSecure™ Rear Tip Extenders provide a secure and rigid connection.

4th Layer


इरेक्टाइल डिसफंक्शन के बारे में अधिक जानें और अपने उपचार विकल्पों को समझने के लिए संसाधन खोजें www.inflatablepenileprosthesis.com


सामान्य प्रश्न

इस सेक्शन में,आपको अक्सर पूछे जाने वाले कुछ प्रश्नों के त्वरित उत्तर मिलेंगे। ध्यान रखें कि प्रत्येक व्यक्ति और उसकी स्थिति अलग हो सकती है, और आपको अपने लिए सही उत्तर प्राप्त करने के लिए हमेशा एक अनुभवी फिजिशियन से सलाह लेनी चाहिए। 

स्तंभन दोष के बारे में और पढ़ें

Infla10® इनफ्लेटेबल पेनाइल प्रोस्थेसिस के क्या लाभ हैं?

Infla10® इन्फ्लेटेबल पेनाइल प्रोस्थेसिस आपको एक प्राकृतिक अहसास के साथ-साथ बेहतरीन छुपाने की सुविधा प्रदान करता है। फुलाए जाने पर इन्फ्लेटेबल सिलिंडर आपको मजबूत कठोरता के साथ पेनाइल घेरा प्रदान करते हैं और डिफ्लेट होने पर एक प्राकृतिक फ्लेसिड महसूस होता है। हाइड्रोफिलिक कोटिंग फिजिशियन को अपना पसंदीदा जलीय घोल चुनने में सक्षम बनाएगी और आसान इम्प्लांटेशन में मदद कर सकती है। पेनाइल प्रोस्थेसिस पंप तेजी से फुलाएगा और एक स्पर्श से डिफ्लेट करेगा।


क्या पंप के साथ पेनाइल प्रोस्थेसिस को फुलाना आसान और दर्द रहित है?

पंप तंत्र का उपयोग करना आसान है। आप तेजी से सिलेंडर को एक कठोरता प्राप्त करने के लिए फुला सकते हैं और इन्फ्लेटेबल पेनाइल प्रोस्थेसिस पंप पर आसानी से पहचाने जाने योग्य रिलीज बटन दबाकर एक स्पर्श के साथ डिफ्लेट कर सकते हैं।


इरेक्टाइल डिसफंक्शन क्या है?

संतोषजनक यौन गतिविधि के लिए पर्याप्त इरेक्शन प्राप्त करने और/या बनाए रखने में लगातार या आवर्तक अक्षमता।


पेनाइल प्रोस्थेसिस क्या है?

पेनाइल प्रोस्थेसिस एक चिकित्सा उपकरण है जो ऐसी सामग्री से निर्मित है जो मानव शरीर के लिए हानिकारक या विषाक्त नहीं है (जैसे, सिलिकॉन),जिसे लिंग में प्रत्यारोपित किया जाता है ताकि पेशंट की इच्छा पर इरेक्शन हो सके।


थ्री-पीस इन्फ्लेटेबल पेनाइल प्रोस्थेसिस क्या है?

मूल रूप से,थ्री-पीस इन्फ्लेटेबल पेनाइल इम्प्लांट में लिंग के शाफ्ट के अंदर इन्फ्लेटेबल सिलेंडर, पेट की दीवार के नीचे एक द्रव रिज़रवायर और अंडकोश के अंदर एक पंप होता है। यह एक क्लोज-सर्किट हाइड्रोलिक सिस्टम है जो अंदर सेलाईन के साथ काम करता है।


इन्फ्लेटेबल पेनाइल प्रोस्थेसिस कितना आरामदायक है? यह कैसा दिखता है और कैसा लगता है?

इन्फ्लेटेबल पेनाइल प्रोस्थेसिस (इसे पेनाइल इम्प्लांट के रूप में भी संदर्भित किया जा सकता है) को इसकी लगभग प्राकृतिक फ्लेसीड उपस्थिति के साथ आरामदायक छुपाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसे फुलाए जाने पर सिलेंडर के इष्टतम गर्थ एक्सपांशन के साथ अधिकतम कठोरता प्रदान करने के लिए भी डिज़ाइन किया गया है।


क्या इन्फ्लेटेबल पेनाइल प्रोस्थेसिस बाहर से दिखता है?

आपकी शिश्न कृत्रिम अंग बाहर से ध्यान देने योग्य नहीं होगी। सभी अवयव शरीर के भीतर पूरी तरह से छिपे हुए हैं। जब तक आप इस जानकारी का खुलासा नहीं करना चुनते, तब तक किसी को पता नहीं चलेगा कि आपके पास पेनाइल प्रोस्थेसिस है।


मेरा इरेक्शन कब तक चलेगा?

पेनाइल प्रोस्थेसिस के साथ इरेक्शन डिमांड पर हो जाता है और जब तक आप या आपके साथी की इच्छा है तब तक चलता हैं। आप अपना इरेक्शन तब तक नहीं खोएंगे जब तक आप जानबूझकर अपने कृत्रिम अंग को डिफ्लेट नहीं करते।


क्या पेनाइल इन्फ्लेटेबल प्रोस्थेसिस इम्प्लांटेशन ओर्गास्म को रोकता है?

इन्फ्लेटेबल पेनाइल प्रोस्थेसिस एक विशेष फिजिशियन द्वारा किया गया आरोपण और उचित सर्जिकल तकनीक के अनुसार संभोग और स्खलन प्राप्त करने की आपकी क्षमता पर कोई प्रभाव पड़ने की उम्मीद नहीं है।


क्या पेनाइल प्रोस्थेसिस इम्प्लांटेशन के बाद भी मेरा बच्चा हो सकता है?

चूंकि पेनाइल प्रोस्थेसिस इम्प्लांटेशन आपके स्खलन की क्षमता में हस्तक्षेप नहीं करता है, इसलिए यह उम्मीद नहीं है कि बच्चे का पिता बनाने की आपकी क्षमता पर कोई प्रभाव पड़ेगा।

क्या मैं अभी भी कृत्रिम अंग के साथ MRI कर सकता हूं?

Rigicon® शिश्न कृत्रिम अंग “MR कंडीशनल” हैं। उपयोग के लिए डिवाइस निर्देशों में उल्लिखित शर्तों को पूरा करते हुए आपको MR सिस्टम में सुरक्षित रूप से स्कैन किया जा सकता है। अधिक जानकारी के लिए कृपया डिवाइस-विशिष्ट IFU देखें।


Infla10® X इनफ्लेटेबल पेनाइल प्रोस्थेसिस के क्या लाभ हैं?

Infla10® X इन्फ्लेटेबल पेनाइल प्रोस्थेसिस आपको एक प्राकृतिक अहसास के साथ-साथ बेहतरीन छुपाने की सुविधा प्रदान करता है। फुलाए जाने पर इन्फ्लेटेबल सिलिंडर आपको मजबूत कठोरता के साथ पेनाइल घेरा प्रदान करते हैं और डिफ्लेट होने पर एक प्राकृतिक यानी फ्लेसिड महसूस होता है। हाइड्रोफिलिक कोटिंग फिजिशियन को अपना पसंदीदा जलीय घोल चुनने में सक्षम बनाएगी और आसान आरोपण की अनुमति देती है। पेनाइल प्रोस्थेसिस पंप तेजी से फुलाएगा और एक स्पर्श से डिफ्लेट होगा।


Infla10® X की HydroShield™ कोटिंग क्या है?

Infla10® X में सभी बाहरी घटक सतहों पर हाइड्रोफिलिक कोटिंग शामिल है। हाइड्रोफिलिक कोटिंग आपको जलीय घोल चुनने की स्वतंत्रता प्रदान करती है। हाइड्रोफिलिक कोटिंग डिवाइस पर सॉल्युशन के तेजी से और मजबूत अवशोषण की सुविधा प्रदान करती है और आसान डिवाइस इम्प्लांटेशन को बढ़ावा दे सकती है।


Infla10® X इन्फ्लेटेबल पेनाइल प्रोस्थेसिस के लिए उम्मीदवार कौन है?

यदि आपको इरेक्टाइल डिसफंक्शन (ईडी)का निदान किया गया है और अन्य उपचार विकल्प संतोषजनक उपचार प्रदान नहीं करते हैं, तो आप पेनाइल प्रोस्थेसिस इम्प्लांटेशन के लिए एक उम्मीदवार हो सकते हैं। आगे के मूल्यांकन या यह जानने के लिए कि क्या आप पेनाइल प्रोस्थेसिस इम्प्लांटेशन के लिए योग्य हैं अपने फिजिशियन से परामर्श करें ।


क्या Infla10® इन्फ्लेटेबल पेनाइल प्रोस्थेसिस का उपयोग करना आसान और दर्द रहित है?

Infla10® का अभिनव पंप तंत्र Rapid-Pump™ प्रोस्थेसिस को फुलाते और डिफ्लेट करते समय आपके लिए अधिक आसानी और गति प्रदान करता है। इसमें इन्फ्लेशन बल्ब पर स्पष्ट लकीरें भी हैं, जिन्हें बिना दर्द के आसान इन्फ्लेशन के लिए डिज़ाइन किया गया है।



सामान्य प्रश्न अस्वीकरण

यह कंटेंट एक विकल्प के इरादे से नहीं बनाया है, न ही यह पेशेवर चिकित्सा सलाह, निदान, या उपचार को प्रतिस्थापित करता है। यदि आपको अपने स्वास्थ्य के बारे में कोई चिंता या प्रश्न हैं, तो आपको हमेशा एक फिजिशियन या अन्य स्वास्थ्य देखभाल पेशेवर से परामर्श लेना चाहिए।

सावधान

संघीय कानून (यूएसए) इस उपकरण को फिजिशियन द्वारा या उसके ऑर्डर पर बिक्री के लिए प्रतिबंधित करता है।

संदर्भ

1 Rigicon® Infla10® X थ्री-पीस पेनाइल प्रोस्थेसिस उपयोग के लिए निर्देश।

इवेंट्स
EUSC 2023
CLSS

September 28 – October 1 | Dubai, UAE
12th EUSC conference in conjunction with the 19th Pan Arab Continence Society Conference 2023

AFU 2023
CLSS

November 22 - 25 | Paris, France
The 117th French Congress of Urology


कॉपीराइट © 2024 Rigicon, Inc. | सर्वाधिकार सुरक्षित | REV21062023